Latest

latest

सड़क और अभिनेत्रियों की गाल...

Roads in Jamtara will be smoother than cheeks of film actress Kangana Ranaut

सोमवार, 17 जनवरी 2022

/ by मेरी आवाज


इनफान अंसारी और कंगना रनौत 

भारतीय राजनीति में विकास मापने का पैमाना. सड़क, बिजली, पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं से हैं. इन सुविधाओं को गिनाने का सबका अपना अंदाज है. कोई रांची के मोरहाबादी मैदान को टाइम्स स्क्वायर बनाने की इच्छा रखता है, तो कोई पेरिस, लंदन की बेहतरीन सड़क पार्क से तुलना करता है लेकिन भारतीय राजनीति में एक  फिक्स्ड फार्मूला है जो हर बार हिट रहा है, सड़क और अभिनेत्रियों के गाल का फार्मूला. झारखंड में इस वक्त यही फार्मूला चर्चे में है.  

झारखंड में बदलते वक्त के साथ हेमामालिनी के गाल की जगह अब कंगना रनौत की गाल ने ले ली है.  राजनीति में सड़क और गाल का रिश्ता पुराना है. बिहार, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश, राजस्थान सहित कई राज्यों से होते हुए हेमा मालिनी के गाल जैसी सड़क बनाने की नेताओं की ख्वाहिश अब झारखंड पहुंची है लेकिन अब हेमा मालिनी की जगह ले ली है कंगना रनौत ने. कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी ने सड़क को कंगना रनौत के गाल की तरह बनाने का ऐलान कर दिया. 

इस बयान को लेकर किसी बड़े नेता ने तो कोई खास प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन भाजपा नेता महावीर सिंह ने इरफान को फोन करके यह जरूर पूछ लिया कि हेमा मालिनी की तरह क्यों ?  आप भाभी के गाल की तरह बनाइये. विधायक जी ने इसे भी सरलता से लिया लेकिन ये फोन पर हुई यह बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी. इरफान खान ने फोन करके आपत्ति जतायी, धमकाया, सब वायरल है. लालू यादव भी बयान देकर चर्चा में रहे थे इरफान भी सुर्खिया बटोर रहे हैं.

झारखंड में इरफान अंसानी के ऐसे कई बयान है जिसकी खूब चर्चा रही है. कई बार अपने बयानों की वजह से सुर्खियां बटोरने वाले डॉ इरफान अंसारी मीडिया की सुर्खियों में बने रहना जानते हैं. अपने बयानों की वजह से पहले भी वह चर्चा में रहे हैं. हिरोईन के गाल की तरह सड़क बनाने का दावा करने की परंपरा लालू प्रसाद यादव ने शुरू की थी. उन्होंने कहा था सड़क ओमपुरी के गाल की तरह हैं, जिन्हें वे हेमा मालिनी की गाल की तरह बना देंगे. लालू यादव हेमा मालिनी को इतना पसंद करते थे कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम इनके नाम पर रखा. अब कोई नेता अपनी सबसे पसंदीदा हिरोइन के गाल की तरह सड़क आम जनता को देने की ख्वाहिश रखे और उसकी चर्चा ना हो तो ये बेमानी भी. है. अब बस इतना पता करना है कि इरफान अंसारी भी तो उसी तरह कंगना के इश्क में गिरफ्तार नहीं है जैसै लालू यादव थे. 


कोई टिप्पणी नहीं

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo